मोदी के इस कदम की शत्रुघ्न सिन्हा ने की तारीफ

भारतीय जनता पार्टी को कोसने वाले शत्रुघ्न सिन्हा अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पक्ष में बोलते हुए उनकी तारीफ की है।  इससे पूर्व शत्रुघ्न ने भाजपा को सिर्फ दो लोगों की पार्टी बताकर उनकी आलोचना की थी। पर अब उनके सुर कुछ बदले बदले नजर आ रहे है।अल्पसंख्यक विद्यार्थियों को छात्रवृत्ति देने के फैसले की तारीफ करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बधाई दी। उन्होंने इस फैसले को शानदार और असाधारण कदम बताया है।

जब तक शत्रुघ्न सिन्हा बीजेपी थे तब वह अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पर खुलकर निशाना साधते थे। लोकसभा चुनाव में बीजेपी द्वारा पटना साहिब सीट से टिकट नहीं दिये जाने के कारण शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस का दामन थाम लिया था।मगर लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद से ही वह मोदी और शाह की तारीफ कर रहें है। अब तक दो बार वह मोदी-शाह को बधाई देने के साथ उनके फैसलों और रणनीतियों की तारीफ कर चुके हैं।

अपने एक ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा, ‘बधाई हो! माननीय प्रधानमंत्री 5 करोड़ अल्पसंख्यक छात्रों को छात्रवृत्ति अगले 5 वर्षों के लिए एक शानदार और असाधारण कदम है।  आप और आपकी टीम प्रशंसा और यश की पात्र है। वास्तव में यह सकारात्मक दिशा में एक शुरुआत है।

चुनाव नतीजों के बाद यह दूसरा मौका है जब शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी नेतृत्व की तारीफ की है। बता दें कि बीजेपी छोड़ने के बाद कांग्रेस के टिकट पर पटना साहिब लोकसभा सीट से लड़े शत्रुघ्न सिन्हा को इस बार केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने शिकस्त दी थी।