ममता ने आंदोलन कर रहे डॉक्टरों को दिया अल्टीमेटम, कही ये बात

पश्चिम बंगाल में डॉक्टर्स के कारण मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पढ़ रहा है। दरअसल बंगाल में जूनियर डॉक्टर्स हड़ताल में चले गए। इसी को लेकर ममता बनर्जी ने नाराजगी जताई है। उन्होंने इस मामले में सख्ती दिखते हुए आंदोलन कर रहे डॉक्टरों को 4 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। ममता बनर्जी ने कहा कि वे सभी चार घंटे के अंदर अपना काम शुरू कर दें। ममता बनर्जी ने कोलकाता के एसएसकेएम हॉस्पिटल का दौरा किया था और जूनियर डॉक्टरों को काम पर लौटने के लिए कहा।

डॉक्टरों के हड़ताल पर जाने से मरीजों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसी पर ममता ने कड़ा रुख दिखाते हुए डॉक्टर्स को चेतावनी दी है की वह हड़ताल छोड़ जल्द ही काम पर लोटें।

ममता ने कहा, ‘जो डॉक्टर काम पर नहीं लौटेंगे उन्हें हॉस्पिटल छोड़ना होगा। वे बाहरी हैं, सरकार उनका किसी हालत में समर्थन नहीं करेगी। मैं उन डॉक्टरों की निंदा करती हूं जो हड़ताल पर गए हैं। एक पुलिसवाले की ड्यूटी के दौरान मौत हो जाती है लेकिन पुलिस हड़ताल नहीं करती’।

घटना सोमवार रात की है एक मरीज की मौत के बाद उसके परिजनों की तरफ से किए गए दुर्व्यवहार को लेकर जूनियर डॉक्टर हड़ताल रहे हैं। उनका समर्थन करने के लिए सीनियर डॉक्टर्स भी सामने आए।  इस घटना में इंटर्न डॉक्टर बुरी तरह से जख्म हो गया। इसके विरोध में शुरू हुई हड़ताल अगल-अलग जिलों के मेडिकल संस्थानों में की गई है।