रिलीज हुआ आर्टिकल 15 का ट्रेलर

बॉलीवुड में बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना  एक बार फिर फिल्म ‘आर्टिकल 15’ से जल्द ही सिनेमाघरों में धमाल मचाने वाले है. इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा और रोमांच से भरी आयुष्मान खुराना की फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हो चुका है, इस ट्रेलर में एक ऐसे मुद्दे को उठाया गया है जो फिल्मों के लिए ज्यादातर अछूत ही रहा है। यह कहानी सच्ची घटना पर आधारित है, देश में किस तरह से जाति और धर्म के आधार पर भेदभाव किया जाता है और किस तरह से निचले तबके के लोगों के लिए जीना मुश्किल होता है, इस फिल्म में इसे ही दिखाया गया है। जिसमें आयुष्मान खुराना पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इससे पहले आयुष्मान खुराना  की फिल्म  ‘आर्टिकल 15’ के शानदार टीजर ने भी सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया था.

पुलिस की रोल में हैं आयुष्मान खुराना

गुरुवार को रिलीज हुए ‘आर्टिकल 15’ के ट्रेलर में आयुष्मान खुराना की एक्टिंग काफी जबरदस्त लग रही है. इसमें आयुष्मान खुराना ऐसे पुलिस अधिकारी का रोल अदा कर रहे हैं, जो समाज में बदलाव लाने का लक्ष्य रखता है. फिल्म ‘आर्टिकल 15’  का ट्रेलर डॉ. बी आर अंबेडकर की प्रतिमा से शुरू होता है. ‘आर्टिकल 15’   के ट्रेलर के दौरान यह भी संदेश दिया गया कि ‘सबसे पहले भारतीय बनें’.

बता दें कि फिल्म ‘आर्टिकल 15’  को अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट किया है, ‘आर्टिकल 15’  28 जून को cinema gharo me रिलीज होगी. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा ईशा तलवार, एम नसार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा  और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी नजर आएंगे. इसके साथ ही आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म ‘आर्टिकल 15’  लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए भी तैयार है.