पहनावे को लेकर ट्रोल हुई टीएमसी सांसद, अलका लंबा ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

टीएमसी की नयी नवली सांसद मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां को सोशल मीडिया पर उनके पहनावे को लेकर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच आप नेता अलका लंबा इन दोनों के समर्थन में उतार आई है। अलका लांबा ने ट्वीट कर दोनों सांसदो का समर्थन किया साथ ही आलोचना करने वालों को करारा जवाब दिया। अपने ट्वीट में अल

का ने लिखा ‘कुछ ग़ुलाम मानसिकता के रोगी पुरुष, महिला सांसदों के पहनावे को देख कर परेशान हो रहे हैं, अभी से उन्हें महिलाओं की संसद में उपस्थिति चुभने सी लगी है, उन्हें बस कपड़ों से परेशानी है।  उन्हें आतंकी अपराधी-अनपढ़-भ्र्ष्टाचारी-बलात्कारियों के संसद पहुँचने से कोई परेशानी नही होती।

बता दें की मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां बंगाली अभिनेत्री है। टीएमसी के टिकट पर मिमी चक्रवर्ती जाधवपुर व नुशरत जहां बशीरहाट से लोकसभा चुनाव जीतकर सांसद पहुंची। लेकिन अब इनके कपड़ो को लेकर सोशल मीडिया पर नयी बहस छिड़ गयी है। दरअसल मिमी चक्रवर्ती और नुसरत जहां वेस्टर्न ड्रेस पहनकर सांसद पहुंची थी।  मिमी ने डेनिम के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी वहीं नुशरत ने पैंटसूट के साथ संसद में एंट्री ली।

सोशल मीडिया पर मिमी ने एक अपनी और नुशरत की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा की ‘एक बार फिर हम साथ में हैं। संसद में पहला दिन।