तेजप्रताप के सुरक्षाकर्मियों की गुंडागर्दी, मीडियाकर्मियों के साथ की मारपीट

बिहार में  तेजप्रताप  के सुरक्षाकर्मियों की गुंडागर्दी की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है की लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप  के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी के साथ हिंसा भी की गयी। लेकिन इसके विपरीत तेजप्रताप  यादव ने बड़ा आरोप लगते हुए कहा की उनपर जानलेवा हमला करने की कोशिश की गयी थी, जिसकी शिकायत भी उन्होंने दर्ज करवा ली हैं।

दरअसल मामला यह है की वोट डालने के बाद तेजप्रताब वापस आ रहे थे  तभी उनकी गाड़ी के नीचे एक कैमरामैन का पैर आ गया जिसके बाद कैमरामैन ने अपना कैमरा गाड़ी के शीशे पर दे मारा उसके बाद गाड़ी का शीशा टूट गया। इसी दौरान तेजप्रताप  की सुरक्षा में तैनात  सुरक्षाकर्मियों ने वहां मौजूद मीडियाकर्मियों के साथ हिंसा करने पर उतारू हो गए और उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी।

एक ट्वीट के जरिये तेजप्रताब ने घटना की जानकारी देते हुए लिखा की ‘आज मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया जिसमे मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी और हमारे ड्राईवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं।

 

एक और ट्वीट के जरिये उन्होंने बताया की ‘आज मेरे और मेरे ड्राइवर एवं सुरक्षाकर्मी पर हुए हमले पर मैंने हवाई अड्डा थाना में शिकायत दर्ज करवाई।’