डांसिंग सेंसेशन ‘टाइगर’ ने खुद को क्यों कहा गरीबों का ऋतिक रोशन ?

बॉलीवुड के युवा सुपरस्टार और उभरते चेहरे टाइगर श्रॉफ अपने छोटे करियर में बहुत बड़ी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं । अपनी फिटनेस और बिंदास डांस के लिए पूरी दुनिया में मशहूर टाइगर खुद को एक व्यक्ति से हमेशा कमतर आंकते हैं और उन्हें अपना आइडल मानते हैं। जी हां वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार व डांस किंग ऋतिक रोशन है।
ऋतिक रोशन बॉलीवुड में अपनी फिटनेस और डांस को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहे हैं और इसलिए कई युवा उन्हें अपना आदर्श मानते हैं। हाल ही में अपनी नई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए एक मीडिया इवेंट में टाइगर श्रॉफ ने भी माना डांस के मामले में ऋतिक का कोई सानी नहीं। टाइगर बोले ” मैं खुद को हमेशा गरीबों का ऋतिक रोशन  कहता आया हूं क्योंकि ऋतिक जैसा डांसर शायद ही कोई पूरी इंडस्ट्री में मौजूद है । बता दें कि टाइगर की अगली फिल्म भी उनके आइडल ऋतिक के साथ बनने की संभावनाएं जोरों पर है।
डांस पर ही आधारित सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में यह दोनों सितारे एक साथ स्क्रीन पर नजर आएंगे । इस प्रोजेक्ट को लेकर टाइगर बोले ” मैं ऋतिक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं पर काफी डरा  भी महसूस कर रहा हूं। यह फिल्म मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण रहेगी”।