पीएम मोदी को सता रहा सत्ता खोने का डर, बोल गए कुछ ऐसा जिससे सोश्ल मीडिया में उड़ा मज़ाक

सत्ता का खुमार जिसे एक बार चढ़ जाए फिर उसे खो देने का डर व्यक्ति को हिला कर रख देता है। इन दिनों ऐसा ही कुछ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ होता नजर आ रहा है। लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर वह काफी चिंतित दिखाई दे रहे हैं। जिसके चलते वह अजीबो-गरीब बयानबाजी और आपत्तिजनक टिपन्नियाँ देने से भी नहीं चूक रहे हैं।
पीएम मोदी ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने कुछ ऐसा लिख डाला है, जिसके बाद सोशल मीडिया में उनका    काफी मज़ाक उड़ाया जा रहा है। पीएम मोदी की इस गलती को सुधारने के लिए खुद बीजेपी को उनका ट्वीट हटाना पड़ा।

जानें, ट्वीट कर कैसे फसे पीएम मोदी
पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा कि ‘जिस दौरान बालाकोट में एयर स्ट्राइक की योजना बन रही थी, उस वक़्त मैंने विशेषज्ञों को सुझाव दिया था कि आसमान में छाए बादल और बारिश हुमें पाकिस्तानी रडार से बचाने में मददगार साबित हो सकते हैं’। इस ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में पीएम मोदी की काफी मज़ाक भी उड़ाई जा रही है।
पीएम मोदी की ओर से आए इस बयान के बाद विपक्ष नेता असदुद्दीन ओवैसी ने चटकारे लेते हुए कहा कि ‘सर आप तो गज़ब के एक्सपर्ट मालूम होते हैं, आपसे अनुरोध है कि चौकीदार हटाइए और एयर चीफ़ मार्शल एंड प्रधान लगा दीजिये’।