दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम को अब अरुण जेटली के नाम पर जाना जाएगा

विराट के नाम पर स्टैंड, जी हाँ स्टेडियम का एक स्टैंड अब भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के नाम से भी जाना जायेगा. गुरुवार को टीम इंडिया की मौजूदगी में नामकरण समारोह हुआ था. और इस मौके पर विराट के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी नजर आई. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने स्टेडियम को अरुण जेटली के नाम पर करने का कार्यक्रम राजधानी दिल्ली में आयोजित किया. इसमें विराट कोहली के अलावा टीम इंडिया के सदस्य भी मौजूद थे .

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पविलियन स्टैंड का नया नामकरण किया.कार्यक्रम में केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू और पीयूष गोयल भी मौजूद थे। बतादे की विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कार्यक्रम के बाद पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत नेता अरुण जेटली के परिजनों से भी मुलाकात की।कार्यक्रम के बाद उन्होंने मौजूद दिग्गज हस्तियों से मुलाकात भी की …

क्रिकेट फैन्स के लिए गुरुवार का दिन बहुत ही खास रहा। और आज दिल्ली के ऐतिहासिक फिरोजशाह कोटला स्टेडियम का नाम बदलकर पूर्व केंद्रीय मंत्री और DDCA के पूर्व अध्यक्ष अरुण जेटली के नाम पर अरुण जेटली स्टेडियम कर दिया गया है  इस मौके पर इस स्टेडियम में बने पविलियन स्टैंड का नाम विराट कोहली पविलियन किया गया है. इस अवसर पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, कैप्टन विराट कोहली समेत कई दिग्गज क्रिकेटर्स मौजूद थे।

इस मौके पर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मिलकर संयुक्त रूप से यह खास बटन दबाया। यह कार्यक्रम जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित हुआ।
वहा ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए सभी ने अनावरण होते हुए देखा।टीम के कोचिंग और स्पॉर्टिंग स्टाफ के सदस्य भी इस कार्यक्रम में मौजूद नज़र आए.