छेड़खानी करने पर दबंगों ने 5 लोगों पर चढ़ाई कार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के चांदपुर गांव में छेड़छाड़ का विरोध करने पर परिवार के 5 सदस्यों के ऊपर कार चढ़ा दी। इसमें दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर हैं।पुलिस के पास एक सीसीटीवी फुटेज भी है, जिसमें एक कार तेज रफ्तार में सड़क पर जाती हुई दिख रही है और उसके पीछे लोग भाग रहे हैं। वीडियो में एक लड़की पूरे मामले की जानकारी देती हुई दिख रही है। लड़की बता रही हैं कि पड़ोसी गांव का एक युवक कैसे उसके बदसलूकी कर रहा था और उसने कुछ देर पहले धमकी दी थी।

क्या है पूरी घटना

बुलंदशहर के देहात कोतवाली क्षेत्र के नया गांव में आरोपी पीड़ित परिवार की बेटी को पिछले कई दिनों से परेशान कर रहे थे। छेड़छाड़ से तंग आकर उसने अपने परिजनों से शिकायत की। इस पर परिजनों ने इसका विरोध किया। गुस्साए दबंगों ने कार से आकर बाहर बैठे परिवार के सभी सदस्यों पर कार चढ़ा दी। गाड़ी से कुचल कर परिवार की दो महिलाओं की मौके  पर ही मौत हो गई, जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हैं।

परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

इस वारदात के बाद गुस्साये परिजन और गांववालों ने जमकर हंगामा किया। परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया और आरोपियों  की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस फोर्स के साथ एसपी सिटी व एडीएम मौके पर पहुंच गए। उन्होंने लोगों को समझाने का प्रयास किया।  पुलिस के समझाने पर ग्रामीण मान गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। आरोपित का नाम नकुल बताया गया है जो चांदपुर रोड का रहने वाला है।