अमित शाह के इस ट्वीट पर भड़का पाक

टीम इंडिया ने रविवार को विश्‍व कप 2019 के 22वें मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान को डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर 89 रन से करारी मात दी। इसके बाद भारत के गृहमंत्री अमित शाह ने विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम को ट्विटर पर बधाई संदेश दिया, जिसमें उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान पर एक बार फिर स्‍ट्राइक और नतीजा भी समान। भारतीय टीम को इस शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई। हर भारतीय को गर्व महसूस हो रहा है और इस प्रभावी जीत का जश्‍न मनाया जा रहा है।

अमित शाह का यही बधाई संदेश पाकिस्तानी सेना की मीडिया विंग इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (आईएसपीआर) के महानिदेशक आसिफ गफूर भड़क गए उन्होंने सोमवार को भारत के गृहमंत्री अमित शाह से क्रिकेट में भारत से पाकिस्तान को मिली शिकस्त और देशों की सीमा पर हुई झड़पों के बीच तुलना नहीं करने का आग्रह किया।

गफूर ने ट्वीट किया, ‘प्रिय अमित शाह। हां आपकी टीम ने मैच जीता। शानदार खेले। दो अलग क्षेत्रों की चीजों की तुलना नहीं की जा सकती। जैसे स्‍ट्राइक और मैच। अगर संदेह हो तो कृपया नौशेरा काउंटर स्‍ट्राइक और आईएएफ उल्‍लंघन के जवाब में 27 फरवरी 2019 को दो भारतीय जेट गिराने वाले नतीजों को भी देखें। आश्‍चर्यचकित रहिये।’